Sushant singh rajput case
Sushant singh rajput case

लव, लिव-इन और धोखे में उलझी सुशांत सिंह राजपूत की मौत की मिस्ट्री

 

बिहार के बेटे और बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पटना पुलिस की एसआईटी की पड़ताल जारी है। उनकी मौत की मिस्ट्री लव, लिव-इन रिलेशनशिप और धोखे के बीच उलझी हुई है। सूत्रों की मानें तो यह बात सामने आ रही है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत का इस्तेमाल किया और उनके पैसों के लिए हमेशा उनके करीब रही। यही ने साजिश के तहत अपने भाई को भी साथ ले आई।

 

एक वक्त ऐसा भी आया, जब रिया अपने इशारे पर सुशांत के निजी से लेकर सार्वजनिक जीवन की अहम किरदार बन गई। उन्होंने अपनी और सुशांत की कई तस्वीरों को सोशल साइट पर पोस्ट किया। जांच की आंच रिया के भाई पर जानी भी तय है। सुशांत के साथ उनके भाई भी रहते थे। यहां तक की यूरोप की यात्रा के दौरान रिया के भाई भी उनके साथ गए थे। लिहाजा रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती से जल्द ही पुलिस पूछताछ कर सकती है

2014 में रिया व सुशांत की हुई थी मुलाकात

वर्ष 2014 में रिया और सुशांत की मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। एक फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों मिले थे। इसके बाद नजदीकियां बढ़ी और साथ में जिम भी जाने लगे थे। रिया सुशांत के करीब आ गईं और अंकिता लोखंडे से उनकी दूरी बढ़ने लगी। एक समय ऐसा भी आया जब यह कहा जाने लगा कि रिया और सुशांत लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे। दोनों की शादी की चर्चाएं भी होने लगीं, लेकिन कुछ ही दिनों बाद रिया और सुशांत के रिश्ते में दरार आने लगी और इस बात की भनक तब कियी को नहीं लगी।

 

भूत-प्रेत की बात का सुशांत पर पड़ा असर

रिया और उनके घरवालों के भूत-प्रेत की बात कहने का असर सुशांत पर पड़ा था। उन्हें रिया की बातों पर भरोसा हुआ और अपना घर छोड़कर रिया के कहने पर दूसरी जगह रहने चले गए। इसका जिक्र सुशांत के पिता केके सिंह ने अपनी एफआईआर में की है। सुशांत की बहन मीतू सिंह ने बयान में कहा है कि रिया और उनका परिवार भूत-प्रेत की बात कहकर उनके भाई को डराता था।

 

सुशांत के घर आते थे तांत्रिक, होती थी भूत-प्रेत की बात

सुशांत के घर अक्सर तांत्रिक आते थे। भूत-प्रेत की चर्चा भी होती थी। सूत्रों की मानें तो पटना पुलिस की विशेष टीम ने सुशांत की बहन से जो बयान लिए हैं, उनमें इन बातों का जिक्र है। जिस वक्त तांत्रिक आते थे, उस वक्त रिया घर के सभी कर्मियों को बाहर भेज देते थी। घर में पूजा-पाठ और हवन होते थे। इसकी सूचना उनके घर के कर्मियों ने सुशांत के परिजनों को भी दी थी। भूत-प्रेत से जुड़ी बातों का जिक्र सुशांत के पिता ने दर्ज एफआईआर में भी की थी। उन्होंने लिखा था कि रिया ने आत्मा और भूत की बात कहकर उनका पहला घर छुड़वा दिया था और रहने के लिए सुशांत को दूसरी जगह ले गई थीं।

0+ Comments