India me aaj lunch hoga 6000 mAh bettery wala Samsung Galaxy M 31s ,Realme x2 se Hoga Muqaabla
India me aaj lunch hoga 6000 mAh bettery wala Samsung Galaxy M 31s ,Realme x2 se Hoga Muqaabla

नई दिल्ली: जिस स्मार्टफोन का यूजर्स को लंबे समय से इंतजार था, वो आज भारत में लॉन्च होने जा रहा है. जी हां Samsung अपना नया स्मार्टफोन Galaxy M31s को भारत में लॉन्च करेगी. नया स्मार्टफोन Galaxy M31 का अपग्रेड वर्जन है. इस नए फोन में सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ 6000mAh की बैटरी और 64MP कैमरे का सपोर्ट दिया गया है. इस फोन में और क्या-क्या खूबियां हैं आइए जानते हैं इसके बारे में.

 

Samsung के नए Galaxy M31s का टीजर Amazon पर पेश किया था. तब से ही इस फोन की चर्चा की जा रही थी. इस फोन के लिए Amazon की वेबसाइट एक माइक्रो साइट भी बनाई है जहां पर नए स्मार्टफोन की जानकारी दी गई. आज दोपहर 12 बजे इस फोन को ऑनलाइन लॉन्च किया जाएगा.

Samsung ने इस साल फरवरी में Galaxy M31 को लॉन्च किया था, जिसे काफी पसंद किया गया. अब कंपनी इस फोन को पहले से बेहतर करके इसका Galaxy M31s वर्जन पेश किया है.

 

स्पेसिफिकेशंस

 

नए Galaxy M31s में 6000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है. नया फोन Android 10 और One UI 2.0 पर काम करेगा. इसमें लगी बैटरी 15W Fast चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. इसके अलावा इस फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. आपको बता दें कि Galaxy M31 में यही फीचर्स देखने को मिलते हैं. नए फोन के डिजाइन में शायद ही कोई बदलाव देखने को मिले. नए Galaxy M31s की अनुमानित कीमत 18 हजार रुपये से शुरू हो सकती है.

 

Realme X2 से होगा मुकाबला

 

नए Galaxy M31s का मुकाबला Realme X2 से होगा. इस फोन की कीमत 16,999 रुपये से शुरू होती है. परफॉरमेंस के लिए इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर दिया है. यह फोन 6.5 इंच के S-AMOLED डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट को सपॉर्ट करता है. फोन की वॉटरड्रॉप नॉच स्क्रीन फुल HD+ रेजॉलूशन ऑफर करती है.इसके साथ ही इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

फोन में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 50W SuperVooC फ्लैश चार्ज टेक्नॉलजी को सपॉर्ट करती है. ऐसे में यह भारत का सबसे तेजी से चार्ज होने वाला पहला स्मार्टफोन है. फोन में UFS 3.0 स्टोरेज दिया गया है. फोटोग्राफी के लिए इसमें 64 मेगापिक्सल+8 मेगापिक्सल+2 मेगापिक्सल+2 मेगापिक्सल का क्वाड रियर कैमरा दिया गया है. जबकि सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है.

0+ Comments